Anshul Saxena, The One Man Army Hacking Pakistani Cyber Kingdom

अंशुल सक्सेना एक नैतिक हैकर है। हालांकि, उनके ट्विटर हैंडल का कहना है कि वह एक समाचार रद्दी हैं, जो राजनीति, विदेशी मामलों और राष्ट्रीय सुरक्षा में रुचि रखते हैं।

उसने उन लोगों को ढूंढना शुरू कर दिया है जो आतंकी हमले का जश्न मना रहे हैं और अपनी प्रोफाइल को चिह्नित कर रहे हैं। बाद में, साइबर पुलिस की मदद से, अंशुल सक्सेना ने राष्ट्रद्रोहियों पर हमला करना शुरू कर दिया।

इसके बावजूद, उनके ट्विटर हैंडल का कहना है कि वह एक समाचार के आदी हैं जो विधायी मुद्दों, दूरस्थ उपक्रमों और राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए उत्सुक हैं।

Sharma द सैम शर्मा शो ’नाम के यूट्यूब चैनल, अंशुल ने कहा है कि वह विशेष रूप से दर्शकों के समूह के लिए निश्चितता के साथ सही डेटा देने के लिए उत्सुक है। वह अपने Fb और ट्विटर पेज पर ऐसा कर रहा है लेकिन फरवरी चौदहवें को जो हुआ है उसने वास्तव में उसे कुछ आश्चर्यजनक और लाभकारी बनाने के लिए विवश किया है।

उन्होंने ऐसे व्यक्तियों की खोज शुरू कर दी है जो खूंखार हमले की प्रशंसा कर रहे हैं और अपनी प्रोफाइल को बदनाम कर रहे हैं। बाद में, डिजिटल पुलिस की सहायता से, अंशुल ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी।

हर कोई अब गिरफ्तार हो रहा है और उसी के बारे में अपडेट फेसबुक पेज पर साझा किए जा रहे हैं।

वेब-आधारित नेटवर्किंग मीडिया के माध्यम से एक डेटा है जो वेब के चारों ओर घूम रहा है, जिसे अंशुल ने 70 पाकिस्तान सरकार की साइटों को हैक किया है। किसी भी स्थिति में, यह अपने ट्विटर हैंडल पर अंशुल द्वारा खुद की पुष्टि के रूप में मान्य नहीं है।

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *